※追加修正(1:5)→(2:0)多言語

※「AI  GPT4」を使用。入力者(不完全者)

聖句紹介プログラムBible guide(2:0)

やり取り履歴↓

ーーーーーーーーーーーーーーーーーーーーーー

私の入力:↓


本日、OpenAI社のChatGPTストア内に「聖句紹介プログラムBible guide」をリリースしました。このプログラムは、GPT4+ユーザーが世界中から自由に利用できます。GPT4+ユーザーの皆様、ぜひご利用してくださいませ。

(イエス様どうか、私も含め皆様が救われ。癒され。護られますように)





聖句紹介プログラム回答:↓


1. 「主は私たちの羊飼いであり、何も欠けることはありません。彼は私たちを安らかな水辺へ導き、魂を癒し、正義の道へと導きます。」(約200文字)





2. 「神は愛です。愛の中に住む者は神の中に住み、神もその人の中に住みます。この愛により、恐れは取り除かれ、完全な愛が私たちを護ります。」(約200文字)





3. 「信仰により、私たちは救われます。この信仰を通じて、イエス様の恵みと救いの力が私たちの心に宿り、神の計画に従い歩みます。」(約200文字)






要約:主は私たちの羊飼いであり、愛に満ちた存在です。彼は私たちを癒し、導き、護るために、信仰を通じて私たちの中に住みます。






1. 詩篇23:1-3「主は私の羊飼い、私は何も欠けることがありません。彼は私を緑の草地に横たえ、静かな水のほとりへ導きます。」






2. ヨハネの手紙一 4:16「神は愛です。愛の中に住む者は神の中に住み、神もその人の中に住みます。」






3. エフェソの信徒への手紙2:8「恵みによって信仰により救われます。これは自分から来たものではなく、神の賜物です。」






私の入力:ヒンディー語↓同上ご報告


आज, हमने ओपनएआई के चैटजीपीटी स्टोर में "बाइबिल गाइड, एक बाइबिल पद्य परिचय कार्यक्रम" जारी किया। यह प्रोग्राम दुनिया भर में GPT4+ उपयोगकर्ताओं के लिए निःशुल्क उपलब्ध है। सभी GPT4+ उपयोगकर्ताओं का इसका उपयोग करने के लिए स्वागत है।

(यीशु, कृपया मेरे सहित सभी को बचाएं, ठीक करें और उनकी रक्षा करें।)




聖句紹介プログラム回答:↓


1. "प्रभु हमारे चरवाहे हैं; हमारी कोई कमी नहीं होगी। वे हमें शांत जल के किनारे ले जाते हैं, हमारी आत्मा को शांति देते हैं, और न्याय के मार्ग पर चलने के लिए मार्गदर्शन करते हैं।" (लगभग 200 शब्द)


2. "भगवान प्रेम है। जो प्रेम में रहते हैं, वे भगवान में रहते हैं, और भगवान भी उनमें रहते हैं। इस प्रेम के द्वारा, भय को मिटाया जाता है और पूर्ण प्रेम हमें संरक्षित करता है।" (लगभग 200 शब्द)


3. "विश्वास के द्वारा, हमें उद्धार मिलता है। इस विश्वास के माध्यम से, यीशु की कृपा और उद्धार की शक्ति हमारे दिलों में बसती है, और हम भगवान की योजना के अनुसार चलते हैं।" (लगभग 200 शब्द)


सारांश: प्रभु हमारे चरवाहे हैं और प्रेम से भरपूर हैं। वे हमें शांति, मार्गदर्शन और सुरक्षा प्रदान करने के लिए विश्वास के माध्यम से हमारे भीतर रहते हैं।


1. भजन संहिता 23:1-3 "यहोवा मेरा चरवाहा है; मुझे किसी चीज की कमी नहीं होगी। वह मुझे हरे घास के मैदानों में लेटाता है; वह मुझे शांत जल के किनारे ले जाता है।"


2. 1 यूहन्ना 4:16 "भगवान प्रेम है। जो प्रेम में रहते हैं, वे भगवान में रहते हैं, और भगवान भी उनमें रहते हैं।"


3. इफिसियों 2:8 "आप अनुग्रह द्वारा, विश्वास के माध्यम से उद्धार पाते हैं; और यह आपका अपना काम नहीं है, यह भगवान का उपहार है।"


AI(गलती हो सकती है) की तुलना में विशेष रूप से यीशु, भौतिक बाइबिल, और प्रकृति में विश्वास करें।



私の入力:終了




本日のための適切で正確な聖句を紹介します。


「主はわたしの光、わたしの救い、だれを恐れることがありましょうか。主はわたしの命のとりで、だれをおそれることがありましょうか。」(詩篇27:1)






AI(誤出力ある)よりも特にイエス様、聖書(紙製)、自然を信じるように。



※アラビア語 ヘブライ語↓クリック


※主の祈り。癒しの祈り↓クリック